UP Election 2022: चौथे चरण के लिए BSP ने जारी की 8 उम्मीदवारों की लिस्ट, देखिए किसे कहां से मिला टिकट

News24 Hindi
News24 Hindi: पढ़ें देश दुनिया की ताज़ा ख़बरें, हिंदी में ताज़ा समाचार(Hindi News), ब्रेकिंग न्यूज़(Breaking News), वीडियो, तस्वीरें, क्रिकेट, बॉलीवुड (भारतीय फिल्म उद्योग), व्यवसाय, भारतीय अर्थव्यवस्था, अंतर्राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था, गैजेट्स, नवीनतम तकनीकी समाचार। ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए न्यूज़ 24 से जुड़े रहें। 
UP Election 2022: चौथे चरण के लिए BSP ने जारी की 8 उम्मीदवारों की लिस्ट, देखिए किसे कहां से मिला टिकट
Jan 30th 2022, 07:36, by Pankaj Mishra

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सियासी घमासान जोरों पर है। तमाम दलों के नेता यहां अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। वहीं तमाम दल अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान का भी ऐलान कर रही है। इसकी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के चौथे चरण के लिए आठ प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है।

बीएसपी ने पीलीभीत, सीतापुर, हरदोई और उन्नाव सीट के लिए आठ प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। बीएसपी ने अपनी इस लिस्ट में एक मुस्लिम और एक ब्राह्मण समेत आठ लोगों को टिकट दिया है।

बीएसपी ने पीलीभीत जिले की पीलीभीत जिले में पीलीभीत सीट पर मुश्ताक अहमद, बरखेड़ा से मोहन स्वरूपवर्मा , और पूरनपुर सुरक्षित सीट से अशोक कुमार राजा को टिकट दिया है। 

जबकि सीतापुर जिले से सेवटा से आशीष प्रताप सिंह, सिधौली (सुरक्षित) सीट से पुष्पेन्द्र कुमार, हरई दोई से शोभित पाठक और उन्नाव जिले की मोहान (सुरक्षित) सीट से सेवक लाल रावत और भगवंतनगर से वृजकिशोर वर्मा को टिकट दिया है।

]]>

You are receiving this email because you subscribed to this feed at blogtrottr.com.

If you no longer wish to receive these emails, you can unsubscribe from this feed, or manage all your subscriptions.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form